ENG vs SA : साउथ अफ्रीका की टीम 83 के स्कोर पर हुई ढेर, इंग्लैंड ने डरहम में हुई हार का मैनचेस्टर में बदला लिया

ENG vs SA: साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को डरहम में खेले गए पहले ODI में 62 रनों से हराया था। दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम ने वापसी करते हुए। SA को 83 रन पर ऑल आउट कर दिया।

ENG vs SA : साउथ अफ्रीका की टीम 83 के स्कोर पर हुई ढेर, इंग्लैंड ने डरहम में हुई हार का मैनचेस्टर में बदला लिया
England beat South Africa by 118 runs

ENG vs SA 2nd ODI

England vs South Africa के बीच चल रही 3 मैचों की ODI सीरीज का दूसरा मैच Manchester के Old Trafford Ground पर खेला गया हैं। इस मुकाबले में England की टीम ने South Africa को 118 रनों से हरा दिया हैं। बारिश के कारण इस मुकाबले में ओवरों को कम करके सिर्फ 29-29 ओवर का ही किया गया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए England की टीम 201 पर ही ऑल आउट हो गई थी। इसके जवाब में South Africa की पूरी टीम मात्र 83 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई और और England टीम ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया।  डरहम में खेला गया पहला ODI South Africaने 62 रनों से जीता लिया था।

गेंदबाजों का रहा दबदबा

Ind vs SA 2nd ODI

Eng vs SA के बीच खेले गए। दूसरे वनडे मुकाबले में दोनों ही टीमों के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया।  पहले South Africa के लिए Dwayne Priorities ने 4 विकेट चटकाएं। उनके अलावा Anrich Nortje और Tabraiz Shamsi ने भी 2-2 विकेट ओर Keshav Maharaj ने 1 विकेट अपनी टीम के लिए निकाले।

इन सभी की  बदौलत South Africa इंग्लैंड को 28.1 ओवर में 201 रन पर ऑल आउट कर दिया। बही England टीम के गेंदबाज Reece Topley और David Willey ने पूरे मैच को ही पलट कर रख दिया।

ODI सीरीज का तीसरा मुकाबला  24 जुलाई को होगा

Eng vs SA  के तीन मैचों की ODI सीरीज का तीसरा और अंतिम ODI मुकाबला  24 जुलाई को Leeds Headingley में खेला जाना है। ओर इस मुकाबले में अभी तक यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। पहले ODI में South Africa ने England टीम को 62 रनों से हराया था।

इस मैच में South Africa ने England को जीतने के लिए 334 का विशाल टारगेट दिया था। और  इसके जवाब में England की टीम 46.5 ओवर में 271 पर ही ढेर हो गई थी। अब इस सीरीज के बाद South Africa इस दौरे पर 3 T20 भी  खेलने वाली हैं।

Also Read:Ben Stokes Retirement ODI : इंग्लैंड टीम के खतरनाक ऑल राउंडर Ben Stokes ने ODI Cricket से लिया संन्यास