Dhakad : कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ हुई सुपर फ्लॉप फिल्म के प्रोड्यूसर को हुआ बहुत बड़ा

Dhakad फिल्म के प्रोड्यूसर को हुआ बहुत बड़ा नुकसान नहीं बिक रहे फिल्म के सेटेलाइट राइट्स और OTT

Dhakad :  कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ हुई सुपर फ्लॉप फिल्म के प्रोड्यूसर को हुआ बहुत बड़ा

कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ हुई सुपर फ्लॉप:-

फिल्म के प्रोड्यूसर को हुआ बहुत बड़ा नुकसान नहीं बिक रहे फिल्म के सेटेलाइट राइट्स और OTT :

बॉलीवुड एक्टर्स कंगना राणावत की फिल्म धाकड़ बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी हुई ये फिल्म 8 दिन मतलब फर्स्ट वीक में मात्र 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन भी नहीं कर पाई।
इसका कारण से इसका प्रभाव फिल्म के सेटेलाइट राइट्स ओर OTT की डील पर पड़ा हे। जानकारी के मुताबिक पता चला हे की फिल्म के फ्लॉप होने के कारण इसके OTT राइट्स भी नही बिक पा रहे है। क्योंकि फिल्म मेकर्स को कोई खरीददार नही मिल रहा है इसका कारण हे फिल्म का फ्लॉप होना

फ्लॉप के बाद फिल्म के शो हुए कैंसिल:-

हंगामा फिल्म की रिपोर्ट के अनुसार धाकड़ फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ज्यादा खराब परफॉर्मेंस को देखने के बाद फिल्म के शो   केंसेल  हो रहे है। 
ऐसी स्थिति में फिल्म मेकर्स के लिए OTT में जगह पाना बहुत ही मुस्किल हो गया हे। कोई सी भी मूवी हो उसके OTT राइट्स रिलीज के पहले ही बेच दिया जाते है। इस बेचे गए राइट्स से से फिल्म के प्रोड्यूसर को बहुत ज्यादा मुनाफा होता है। लेकिन धाकड़ फिल्म के मामले में एसा कुछ भी नही हुआ है। ओर फिल्म बहुत ज्यादा घाटे में चली गई हे।


सिनेमा घरों में 20 मई को हुए थी रिलीज :-

कंगना रानावत की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ओर इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रुपए में बनी थी। ओर इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत कम हुआ है। इस फिल्म ने एक सप्ताह में मात्र 5 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म मेकर्स को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है। ये फिल्म ओपनिंग डे पर मात्र 75 लाख का कलेक्शन ही कर सकी। 
ओर OTT राइट्स भी नही बिक रहे इससे फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान हुआ है।