Tata IPL 2022 -Delhi capital vs Gujarat Titans Match Highlight

हार्दिक पांड्या की बहुत बड़िया कप्तानी के चलते Gujrat Titans ने 2 मैच लगातार जीतें , ओर Delhi Capital मात्र 14 रनो से हराया.

Tata IPL 2022 -Delhi capital vs Gujarat Titans Match Highlight

Delhe capital vs Gujarat Titans Match Highlight :-


हार्दिक पांड्या की बहुत बड़िया कप्तानी के चलते गुजरात taitans ने  2 मैच लगातार जीतें ओर दिल्ली capital को मात्र 14 रनो से हराया.
Gujaraat titans vs delhi capital :-

दिल्ली कैपिटल को गुजरात ने 14 रनो से हराया

 Delhi capital के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने का लिया फैसला. Gujrat Titans ने बहुत बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 171 रनों का टारगेट रखा Gujrat Titans के बल्लेबाजों ने बहुत ही बेहतरीन पारी खेली,

Gujrat Titans के ओपनर बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने मात्र 46 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली इस पारी में बहुत ज्यादा छक्के और चौके देखने को मिले ओर हार्दिक ने 31(27 )उनकी पारी के चलते Gujrat Titans बहुत अच्छे 171 रनों के स्कोर पर पहुंचे. और वहीं दूसरी और Delhi Capital 20 ओवर का मैच खेलते हुए, मात्र 152 रन ही बना पाई और 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

इस पारी में मात्र 43(29) रनों की बड़ी पारी ऋषभ पंत जो कि दिल्ली( Delhi) के कप्तान उन्होंने बहुत बढ़िया पारी खेली ऋषभ पंत के अलावा बाकी बल्लेबाज इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। और वहीं दूसरी ओर Gujrat Titans के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने 4 /28 (4) और ज्यादा रन भी नहीं दिए, उनका साथ देने के लिए कप्तान Hardik Pandya ने भी 1 विकेट अपने नाम किए मोहम्मद शमी ने दो विकेट चटकाए।