Deepak Hooda: एमएस धोनी, रोहित शर्मा, और कोहली से भी बड़े 'मैच विनर हैं' Deepak Hooda, वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की।

Deepak Hooda Record: भारत ने जिम्बाब्वे को पहले ODI मुकाबले में 10 विकेट से हराया। इस मैच में Deepak Hooda ने, न गेंदबाजी और न ही बल्लेबाजी की। इसके बाद भी अपने नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल कर लिया है।

Deepak Hooda: एमएस धोनी, रोहित शर्मा, और कोहली से भी बड़े 'मैच विनर हैं' Deepak Hooda, वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की।
Deepak Hooda made a big record in his name

 IND vs ZIM Deepak Hooda

IND vs ZIM के बीच ODI सीरीज का पहला मुकाबला Harare Sports Club में खेला गया। India ने इस मैच को 10 विकेट से अपने नाम कर लिया है। भारतीय कप्तान KL Rahul ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। और जिम्बाब्वे की पारी सिर्फ 189 रनों पर ही ढेर हो गई। Shikhar Dhawan और Shubhman Gill ने दूसरे भारतीय बल्लेबाजों को क्रीज पर उतरने का कोई मौका  नहीं दिया। उन्होंने 31वें ओवर में ही नाबाद रहते हुए। टीम को लक्ष्य तक आसानी से पहुंचा दिया।

Deepak Hooda made a big record in his name

बैटिंग-बॉलिंग कीये बिना ही हुड्डा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज Deepak Hooda को इस मुकाबले में न तो गेंदबाजी करने क और न ही बल्लेबाजी करने का मोका मिला। उन्होंने किसी खिलाड़ी का कैच तक नहीं पकड़ा और किसी बल्लेबाज को रन-आउट तक नहीं किया। इसके बाबजूद भी उनके नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल हो गया है।

Deepak Hooda ने अभी तक India के लिए जितने भी मुकाबले खेले हैं, टीम को हर मेंच में जीत मिली है। इसी साल फरवरी में Deepak Hooda ने West Indies के खिलाफ  पहला मैच खेला था। अपने डेब्यू के बाद देश के लिए हर मैच जीतने के मामले में Hooda ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी करी है।

रोमानिया के सेत्विक नादिगोतला के पहले भी 15 International Cricket मैच में उनकी टीम को जीत ही मिली है। हुड्डा के पास उनका रिकॉर्ड तोड़ने का भी सुनहरा मौका है। शनिवार को India vs Zimbabwe के बीच सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा।

इंटरनेशनल डेब्यू के बाद से सबसे ज्यादा लगातार जीत 

15* -Deepak Hooda (India)

15 - Setvik Nadigotla (Romania)

13 - Devid Miller (South Africa)

13 - Shantnu Vashishth (Romania)

12 - Coulis King (West Indies)

Also Read:IND vs ZIM 2022 : KL Rahul की कप्तानी पर धवन का बहुत बड़ा बयान ,ये बात कही