बिग बी 'जलसा' संडे मीट

अमिताभ बच्चन2 साल बाद फिर शुरू करेंगे फैंस के साथ होने वाली वीकली मीटिंग, ब्लॉग शेयर कर दिया हिंट

अमिताभ बच्चन2 साल बाद फिर शुरू करेंगे फैंस के साथ होने वाली वीकली मीटिंग, ब्लॉग शेयर कर दिया
हिंट.दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने मुंबई स्थित घर 'जलसा' के गेट पर फैंस के साथ अपनी वीकली मीटिंग को फिर से शुरू करने का हिंट दिया है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर कहा कि अगर मुलाकात फिर से शुरू होती है, तो भी यह सभी सावधानियों का पालन करते हुए की जाएगी। उन्होंने मुंबई में कई कोविड-19 प्रोटोकॉल में मिली ढील को एक आशीर्वाद भी बताया है।
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। वे ऋषिकेश में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। इस पर उन्होंने ब्लॉग में लिखा, "यात्रा खत्म ..। ऋषिकेश के इस दिव्य वातावरण में रहने के बाद उत्साह की भावना के साथ 'देवभूमि' को छोड़ दिया है। काम और काम का माहौल, क्रू मेंबर्स और सहयोगी कलाकार..सभी को छोड़ आया हूं। उम्मीद है कि इन सभी से जल्द ही फिर से मुलाकात होगी।"

जलसा में होने वाली संडे मीट फिर से शुरू होगी:

ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, "मुंबई सिटी की ताजा खबर यह है कि कोरोना को लेकर अब मुंबई में मास्क समेत कोई भी प्रोटोकॉल्स नहीं रह गए हैं। यह एक आशीर्वाद की तरह है। अब इंटरनेशनल फ्लाइट्स को भी राहत मिल गई है। अब दूर से लोग आ भी सकते हैं और जा भी सकते हैं। अब जलसा में होने वाली संडे मीट भी पहले की तरह फिर से शुरू कर दी जाएगी। जो भी प्रिकॉशन्स सरकार द्वारा आगे जारी किए जाते रहेंगे उसे फॉलो करते रहना है। फिर से जलसा में होने वाली संडे मीट को लेकर एक्साइटेड हूं। अब रिकवर होने की जरूरत है।
भारत में मार्च 2020 में जब कोरोना के मामले तेजी बढ़ने लगे थे, तब अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया था कि उनके घर 'जलसा' के गेट पर संडे को होने वीकली मीटिंग रद्द कर दी थी। उन्होंने फैंस से यह भी कहा था, "कृपया 'जलसा' के गेट पर न आएं.. अब संडे मीट नहीं होने वाली है। सावधानियां बरतें.. सुरक्षित रहें ।

बिग-बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की कुछ दिनों पहले फिल्म 'झुंड' रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। बिग-बी पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'गुड बाय' की शूटिंग के लिए ऋषिकेश में थे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अमिताभ जल्द ही डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की 'उंचाई', 'ब्रह्मास्त्र' और 'रनवे 34' में नजर आने वाले हैं। 'रनवे-34' में अमिताभ के साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं।