BAN vs WI 2022: बांग्लादेश ने 8 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, फिर भी मिली हार, वेस्टइंडीज ने जीती सीरीज

Nicholas Pooran ने 39 गेंद में 74 रनों की नाबाद पारी खेली। ओर, इस जीत के साथ में ही वेस्टइंडीज ने 3 मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है।

BAN vs WI 2022: बांग्लादेश ने  8 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, फिर भी मिली हार, वेस्टइंडीज ने  जीती सीरीज
Bangladesh vs West Indies 3rd and Final T20

West Indies vs Bangladesh 3rd T20

West Indies Cricket Team ने तीसरे और आखिरी टी20 मुकबले में Bangladesh  को 5 विकेट से हरा दिया हैं। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने 20 ओवरो में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाये। जिसके जवाब में  वेस्टइंडीज ने 18.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर ये लक्ष्य हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज की जीत के हीरो कप्तान Nicholas Pooran रहे।  ओर निकोलस पूरन को वेस्टइंडीज के लिए खेली गई इस शानदार पारी के लिए Man of the Match का पुरुस्कार भी दिया गया। West Indies ने 2-0 से सीरीज इस सीरीज को अपने नाम किया

इस तरह से West Indies ने 2-0 से सीरीज को अपने नाम कर लिया ही है। ओर वहीं, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हु बांग्लादेश के बल्लेबाज अफीफ हुसैन ने 38 गेंद पर 50 रन जड़े।,

लिटन दास ने 41 गेंद पर 49 रन  ओर कप्तान महमदुल्लाह ने 22 रनों की पारी खेली ।  इस तरह बांग्लादेश ने मेजबान टीम के सामने जीत के लिए 164 रनों का  लक्ष्य रखा।  इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरूआत ही  bahut खराब रही।


Bangladesh के कप्तान ने 8 गेंदबाजों  का किया इस्तेमाल 

West Indies की टीम 22 रन पर  2 विकेट गवा कर संघर्ष कर ही रही थी। लेकिन Kyle Meyers ने 38 गेंद पर 55 रन बनाकर टीम को मुश्किल से बाहर निकाल दिया। इसके अलावा कप्तान निकोलस पूरन  ने महज 39 गेंद में 74 रनो की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 5 चौके और 5 छक्के भी लगाए। इस मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान ने अपनी टीम में  8 गेंदबाजों का इस्तेमाल करने के बाद भी, West Indies ने बुरी तरह हराया।