Babar Azam tweet on Virat Kohli: विराट कोहली के सपोर्ट में आए बाबर आजम ट्विटर के माध्यम से कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान Babar Azam ने ट्वीट के माध्यम से Virat Kohli का समर्थन किया। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का बाबर आजम ने हौसला बढ़ाया।

Babar Azam tweet on Virat Kohli:   विराट कोहली के सपोर्ट में आए बाबर आजम ट्विटर के माध्यम से कही ये बात
Babar Azam Twite on Virat Kohli

Babar Azam on Virat Kohli

लंदन के Lord's मैदान में  14 जुलाई की रात जब भारतीय टीम की इंग्लैंड के सामने हार हुई। ओर जब मैच का नतीजा सामने आया तो  सोशल मीडिया पर सबका का ध्यान एक ट्वीट पर पहुंचा। जो की पाकिस्तान  टीम के कप्तान ने Babar Azam किया था।  बाबर आज़म ने ट्विटर पर Virat Kohli के साथ एक फोटो डाली। जिसमें उन्होंने यह लिखा कि यह वक्त भी निकल जाएगा।

Virat Kohli पिछले 3 साल से एक century के इंतज़ार में हैं।  इस समय वह अपने क्रिकेट करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। क्योंकि उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे हैं।  ऐसी स्थिति में कई दिग्गज खिलाड़ी और फैन्स उनका हौसला बड़ा रहे हैं। लेकिन सब लोग तब हैरान रह गए  जब Babar Azam ने विराट कोहली के समर्थन एक ट्वीट किया।

भारत और पाकिस्तान के बीच जो लड़ाई रहती है, वह दुनिया में जाहिर है। उस बीच इस प्रकार से Babar Azam का ट्वीट करना हर किसी को पसंद आया।  सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही है।

 Babar Azam का यह ट्वीट  25 हज़ार से भी अधिक बार  रिट्वीट किया गया और लाखों लोगों ने इसे पसंद भी किया हैं।

Also Read:IND vs PAK Asia Cup 2022 : भारत ओर पाकिस्तान का मुकाबला का इस दिन होने वाला है, जानिए कब होगी इन दोनो टीमों में टक्कर