Avinash Sable Silver Medal India : अविनाश साबले ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल, स्टीपलचेज में दिखाया शानदार प्रदर्शन

Avinash Sable Silver Medal India : अविनाश साबले ने भारत को सिल्वर मेडल दिलाया। उन्होंने 3000 मीटर स्टीपलचेज में जबरजस्त प्रदर्शन दिखाया।

Avinash Sable Silver Medal India :  अविनाश साबले ने भारत को दिलाया सिल्वर मेडल, स्टीपलचेज में दिखाया शानदार प्रदर्शन
Avinash Sable won Silver Medal in Steeplechase

 Avinash Sable Silver Medal in Steeplechase

Commonwealth Games 2022 का 9वां दिन भी भारत के लिए अब तक बहुत अच्छा रहा है। भारतीय टीम ने खबर लिखने तक 2 सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिए हैं। शनिवार को पहला मेडल प्रियंका गोस्वामी ने जीता था। उन्होंने 10 Km रेस वॉक में यह मेडल अपने नाम किया था। जबकि भारत को दूसरा सिल्वर अविनाश साबले ने दिलवाया हैं।

उन्होंने 3000m स्टीपलचेज में बहुत बड़ियां प्रदर्शन दिखाया। लेकिन वे गोल्ड मेडल से चूक गए हैं।अविनाश इससे भी पहले कई मौकों पर शानदार प्रदर्शन दिखा  चुके हैं। लेकिन इस बार उनके लिए Commonwealth Games बहुत खास रहा है। अविनाश ने इस बार अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 8 मिनट 11.20 सेकेंड का ही समय लिया था।

Avinash Sable won Silver Medal in Steeplechase

इस तरह उन्होंने सिल्वर मेडल भारत को दिलाया है। लेकिन वे गोल्ड मेडल से चूक गए है। इस खेल में केन्या ने गोल्ड मेडल और ब्रॉन्ज मेडल दोनों ही जीत लिए हैं। अविनाश साबले ने भारत को सिल्वर मेडल दिलाया। उन्होंने 3000 मीटर स्टीपलचेज में जबरजस्त प्रदर्शन दिखाया।

Commonwealth Games 2022 में भारत ने कुल 28 मेडल अपने नाम कर लिए हैं। वह मेडल लिस्ट में 5वें स्थान पर पहुंच गया हैं। भारतीय टीम ने 9 गोल्ड मेडल, 10 सिल्वर मेडल और 9 ब्रॉन्ज मेडल जीत लिए हैं। भारत को खेल के 9वें दिन अभी भी बहुत से खिलाड़ियों से मेडल की उम्मीद हैं।

Also Read:CWG 2022 Live : बजरंग पूनिया और दीपक पूनिया फाइनल में पहुंचे, भारत के कुश्ती में 4 पदक पक्के