New Zealand सीरीज के लिए Austrelia टीम का एलान, एडम जाम्पा की टीम में वापसी

AUS Vs NZ: एडम जाम्पा श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन अब इनकी की टीम में वापसी हुई हैं।

New Zealand  सीरीज के लिए Austrelia टीम का एलान, एडम जाम्पा की टीम में वापसी
Austrelia Team Againts New Zealand

Australia Vs New Zealand

New Zealand के खिलाफ अगले ही महीने में  होने वाली ODI Series के लिए Austrelia ने  टीम का एलान कर दिया। ने Zealand के खिलाफ सीरीज के लिए लेग स्पिनर Adam Zampa की International Cricket में वापसी हुई। जम्पा अपने पहले बच्चे के Birthday पर Shri Lanka के दौरे से बाहर हो गए थे। लेकिन अब इनको अगस्त और सितंबर माह  में क्वींसलैंड में होने वाले मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है।  ऑस्ट्रेलिया ओर न्यूजीलैंड के बीच 3 मैच खेले जाएंगे।

टेस्ट मैच के कप्तान Pat Cummins को इन मैचों के लिए आराम दिया गया हैं।  क्योंकि वह कुछ दिन प्रैक्टिस करेंगे।  बाएं हाथ के बल्लेबाज Trevis Head  को भी बाहर किया जा सकता है, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के Birthday का इंतजार कर रहे हैं।
 Shri Lanka दौरे के ऑस्ट्रेलिया ने Adam Zampa को वापस बुलाने के साथ  तेज गेंदबाज Sean Abbott और साथी स्पिनर Eastern Agar  को भी शामिल किया है।

Mitchell Swepson, Josh Inglis , Jhye Richardson और मैथ्यू कुहनेमैन सभी को श्रीलंका से एकदिवसीय सीरीज 3-2 से हारने वाली टीम से बाहर कर दिया गया है। जिसमें अनुभवी बल्लेबाज Aaron Finch को एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तानी करने के लिए चुना गया है।

Austrelia Team Againts NZ

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेली जाएगी

चयनकर्ता और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज जॉर्ज बेली का यह मानना है कि New Zealand और Zimbambwe के खिलाफ आने वाले मैच ओर क्रिकेट के व्यस्त दौर से पहले ही एक अच्छी चुनौती प्रदान करने वाले हैं। बेली ने  कहा की , "न्यूजीलैंड के खिलाफ ये सीरीज, दुनिया की नंबर 1 ODI टीम और जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छी प्रतियोगिता होने वाली हैं। जिससे सीजन में कुछ बेहतरीन मुकाबले  खेलने का भी मौका मिलने वाला हैं।

Australia ODI squad

Aaron Finch (c),  Sean Abbott,  Ashton Agar, Alex Carey(wk),  Cameron Green,  Josh Hazlewood, Marnus Labuschagne,  Mitchell Marsh,  Glenn Maxwell,  Steve Smith, Mitchell Starc,  Marcus Stoinis,  David Warner, Adam Zampa.

Schedule for New Zealand

August 28, 31 and September 3  (Riverway Stadium, Townsville).


Schedule for Zimbabwe

 6th, 8th, 11th September  (Kajli Stadium, Cairns)

Also Read: Rishabh Pant Century: ऋषभ पंत की पारी के मुरीद हुए Sachin सहित क्रिकेट के ये दिग्गज खिलाड़ी, बताई ODI की बेस्ट पारियों में से एक