Attack movie Box office collection

1 अप्रैल को जॉन की फिल्म एटेक थियेटर में रिलीज हो गई है । ऐटेक मूवी लक्ष्य राज आंनद के निरीक्षण में बनी है इस फिल्म को ओडियनस द्वारा इतना ज्यादा

Attack movie  Box office collection

 Attack movie  Box collection :-

जॉन अब्राहम की फिल्म अटेक पहले दिन कुछ खास शुरुआत नहीं कर पाई 


जॉन अब्राहम की मूवी में पहले दिन 3करोड़ रुपए की कमाई की । 1 अप्रैल को जॉन की फिल्म एटेक थियेटर में रिलीज हो गई है । ऐटेक मूवी लक्ष्य राज आंनद के निरीक्षण में बनी है इस फिल्म को ओडियनस द्वारा इतना ज्यादा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है । अटेज मूवी का एक दिन का collection सामने आ गया है ।

Jonh अब्रहम बॉलीवुड के जाने माने हीरो में से एक है ।  जो action film बनाने के लिए जाने जाते है। यह एक से बड़के एक धमाके दार फिल्में लेट रहते है ।
ओर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में करते है  जॉन अब्राहम अभी तक अपनी एक्शन और स्टाइल से धूम मचा रहे है
अब्राहम की मूवी अटेक का बजट 55 करोड़ रु है .यह अत्तेक का पार्ट -1 जिसे Panter tv   ने रिलीज किया है ।और यह एक्शन ,ड्रामा से भरपूर है ।
अटेक्क मूवी की ओपनिंग इतनी ज्यादा अच्छी तो नहीं है । लेकिन भिर भी अच्छा कलेक्शन करने की कोशिश तो करेगी .

इसके पहले जॉन अब्राहम की दो फिल्में सत्यमेव जयते और सत्यमेव जयते 2 भी इतना ज्यादा कमल नहीं कर पाई ओर दोनों फिल्में फ्लॉप रही थी। जो कि जॉन अब्राहम के लिए बहुत दुख की बात है । 
Attcke फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडिस ने भी भूमिका निभाई है।

Attack  रिलीज होने के साथ ही इसे  तरफ से काफी अच्छा response मिल रहा है। फिल्म अटैक(Attack) की हकदार है। आत्तेक मूवीज में जॉन नाथन कोपलेंड नाम के किसी व्यक्ति के नाम से रोल किया था जिसके सिर में एक चिप लगाई गई थी ।जिससे वह अपने पैरो ओर हाथो को हिला पाते थे ।