Anjum Moudgil ISSF world Ranking : अंजुम मोदगिल 3250 अंक के साथ वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचीं , खेल मंत्री ने सम्मानित किया

अंजुम मोदगिल (Anjum Moudgil )इन दिनों आगामी World Championship के लिए दिल्ली में आयोजित भारतीय केंप मे तैयारी में जुटी हैं। इस बीच वह खेल मंत्री से दिल्ली में स्थित उनके दफ्तर में मिलीं।

Anjum Moudgil ISSF world Ranking :  अंजुम मोदगिल 3250 अंक के साथ वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचीं , खेल मंत्री ने  सम्मानित किया
Anjum Moudgil tops the ISSF world rankings with 3250 points

ISSF World Ranking Anjum Moudgil 

कोरिया में जुलाई के महीने  में हुए आईएसएसएफ वर्ल्ड कप (ISSF World Cup) में अंजुम मोदगिल ने शानदार प्रदर्शन किया था। और इसी के साथ वे वर्ल्ड रैंकिंग में 3250 अंक के साथ ही शीर्ष पर पहुंच गई। इस शानदार मुकाम को हासिल करने पर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अंजुम मोदगिल  को बधाई देते हुए सम्मानित किया।

ये उनके लिए बहुत ही गर्व की बात है। ओर इस उपलब्धि को हासिल करने पर उनके परिवार में खुशी का माहौल है।अंजुम मोदगिल (Anjum Moudgil ) के पिता जी सुदर्शन मोदगिल और माता शुभ मोदगिल ने यह कहा कि ये हमारे परिवार के लिए बहुत बड़े गर्व की बात है कि हमारी बेटी लगातार कड़ी मेहनत से आगे बढ़ रही है।

Anjum Moudgil tops the world rankings with 3250 points

आईएसएसएफ वर्ल्ड कप( ISSF World Cup) में अंजुम मोदगिल ने 2 कास्य पदक दर्ज किए थे। ओर उन्होंने वुमन 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन  इवेंट और वुमन 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन के एकल वर्ग में ये पदक अपने नाम किए हैं।

वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर 

अंजुम मोदगिल (Anjum Moudgil) की वर्ल्ड रैंकिंग में काफी उछाल आया है।  वह अब 50 मीटर थ्री पोजीशन वुमन में 3250 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं। अंजुम इन दिनों आने वाले World Championship के लिए दिल्ली में आयोजित भारतीय केंप मे तैयारी में जुटी गई हैं।

ओर इस दौरान वह खेल मंत्री से दिल्ली में स्थित उनके ही दफ्तर में मिलीं। अंजुम मोदिगल (Anjum Moudgil) का परिवार सेक्टर- 37 में ही रहता है। शूटिंग में शहर की पहली ओलंपियन खिलाड़ी का दर्जा अंजुम  के नाम है

Also Read:Asian Games: एशियाई खेलों के लिए नई तारीख का हुआ एलान, अब 2023 में 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक होगा