Amitabh Choudhary Death: JSCA के पूर्व अध्यक्ष Amitabh Choudhry का हर्ट अटैक से निधन, BCCI मे अहम जिम्मेदारी निभा चुके हैं

Amitabh Choudhary Death: Jharkhand State Cricket Asosiation के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी का हर्ट अटैक के कारण निधन हो गया। वे BCCI में खास जिम्मेदारी निभा चुके थे।

Amitabh Choudhary Death: JSCA के पूर्व अध्यक्ष Amitabh Choudhry का हर्ट अटैक से निधन, BCCI मे अहम जिम्मेदारी निभा चुके हैं
Amitabh Choudhary dies of heart attack

Amitabh Choudhary Death BCCI

Jharkhand State Cricket Asosiation के पूर्व अध्यक्ष Amitabh Choudhary का हर्ट अटैक के कारण निधन हो गया हैं। वे BCCI में अहम योगदान दे  चुके थे। झारखंड के मुख्यमंत्री Hemant Soren ने उनके निधन पर अपना दुख जाहिर किया। सोरेन ने ट्वीट के माध्यम से उनके परिवार के प्रति संवेदनाये व्यक्त की हैं। Amitabh Choudhary BCCI में अहम भूमिका भी निभा चुके हैं।

Amitabh Choudhary dies of heart attack

वे कार्यकारी सचिव के पद पर रह चुके थे। उन्हें  2020 में झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन  का चेयरमैन भी नियुक्त किया गया था।  हाल ही में वे रिटायर भी हुए थे।  झारखंड के तेजतर्रार IPS अधिकारियों में शुमार अमिताभ चौधरी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर JSCA Stadium में तिरंगा फहराया था।  झारखंड क्रिकेट में उनका बहुत खास योगदान माना जाता है।

हेमंत सोरेन ने किया ट्वीट

Amitabh Choudhary के निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री Hemant Soren ने दुख जाहिर करते हुए ट्विटर पर यह लिखा की , ''JPSC के पूर्व अध्यक्ष श्री  Amitabh Choudhary ji के आकस्मिक निधन की दुःखद खबर हमे मिली। अमिताभ जी ने राज्य में क्रिकेट के खेल को बढ़ाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। परमात्मा इनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Also Read:Independence Day 2022: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा लहराया , देखें तस्वीरें