BCCI अध्यक्ष को Virat Kohli पर है पूरा भरोसा,विराट एशिया कप में कर सकते हे लय हासिल

Sourav Ganguly on Virat Kohli: सौरव गांगुली का यह मानना है कि Virat Kohli एशिया कप 2022 में अपनी लय फिर से हासिल कर सकते हैं।

BCCI अध्यक्ष को Virat Kohli पर है पूरा भरोसा,विराट एशिया कप में कर सकते हे लय हासिल
According to BCCI President Virat Kohli wil be in rhythm in the Asia Cup

Sourav Ganguly on Virat Kohli

 BCCI President Sourav Ganguly को पूरा यकीन है कि Virat Kohli यूएई (UAE) में होने वाले Asia Cup में अपनी पुरानी लय बापिस हासिल कर लेंगे। एक इंटरव्यू में गांगुली ने यह उम्मीद जताई है। और गांगुली ने इसके साथ ही एशिया कप में होने वाले  IND vs PAK मुकाबला और सितंबर में होने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट  पर भी अपनी बात सबसे समक्ष रखी हैं।

 विराट कोहली वापसी करेंगे'

Sourav Ganguly on Virat Kohli

India Today के साथ बातचीत में Virat Kohli की फॉर्म पर बात करते हुए Sourav Ganguly ने कहा की , 'उन्हें Practice करते रहने दीजिए, और मैच खेलने दीजिए।  वह बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। और बहुत ज्यादा रन भी बना चुके हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह वापसी जरूर करेंगे। वह बस शतक ही तो नहीं बना पा रहे हैं।  मुझे पूरा यकीन है कि वह Asia Cup में अपनी खोई हुई लय को फिर से हासिल कर लेंगे।

अन्य मुकाबलों के जैसा ही है भारत-पाक का मैच'

Asia Cup में India vs Pakistan की भिड़ंत पर वह यह कहते हैं की, 'मैं इसे Asia Cup के एक मैच की तरह देखता हूं। मैं किसी भी मुकाबले को India और Pakistan के तौर पर नहीं देखता हूं।  मैं जब भी क्रिकेट खेला करता था।  तो Ind vs Pak का मैच भी मेरे लिए बाकी सभी मैचों की तरह था। मैं बस टूर्नामेंट को जीतने पर ध्यान देता था।

उम्मीद है मैं पहले जैसी कवर ड्राइव लगा सकूंगा

Sourav Ganguly लीजेंड्स लीग क्रिकेट में 16 सितंबर को होने वाले मुकाबले में मैदान में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।  इस पर जब पूछा गया कि क्या एक बार फिर गांगुली के बल्ले से निकलने वाले चौके और छक्के देख सकेंगे। तो इस पर वह यह कहते हैं की 'मैं यह तो नहीं जानता क्या होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं पहले जैसा कवर ड्राइव लगा सकूंगा। मैं  सोचता हूं कि मैं बैट और बॉल को अच्छे से कनेक्ट कर सकूंगा या नही। मैं इस लीग को एक मैच की तरह खेलूंगा  इसमें हिस्सा लेकर मैं काफी खुश हूं.'

Also Read:Ricky Ponting on Asia Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Ricky Ponting ने बताया भारत-पाकिस्तान मैच में कौनसी टीम का पलड़ा भारी हैं।