US Open 2022 : वीनस विलियम्स और सेरेना महिला युगल के पहले दौर से हुई बाहर

US Open 2022 : सेरेना और वीनस विलियम्स लगभग 4 साल के बाद कोर्ट पर एक साथ उतरी तो उन्होंने प्रत्येक पल का पूरा लुत्फ उठाया

US Open 2022 :  वीनस विलियम्स और सेरेना महिला युगल के पहले दौर से हुई बाहर
Venus and Serena Williams pull out of women's doubles tour

 US Open 2022 

 US Open 2022 में आज का Serena Williams और Venus Williams बहनों और लॉन टेनिस के सभी फैंस के लिए बहुत ही निराशाजनक रहा हैं। 14 बार की Grand Slam युगल Champion विलियम्स बहनें US Open से बाहर हो गईं हैं। उनको चेक जोड़ी लिंडा नोस्कोवा और लूसी हरडेका के खिलाफ  सेटों में हार का बुरी तरह से सामना करना पड़ा हैं। इस जोड़ी को Arthur Ashe Stadium में चेक जोड़ी के हाथों से  6(5)-7, 4-6  के अंतर से हार का सामना करना पड़ा हैं

Venus and Serena Williams pull out of women's doubles tour

Serena Williams और Venus Williams  लगभग 4 साल के बाद जब कोर्ट पर एक साथ खेलने उतरी तो उन्होंने हर एक पल का पूरा लुत्फ उठाया। लेकिन World Tanis की मशहूर विलियम्स बहनों की जोड़ी को पहले ही दौर में हार का मुंह देखना पड़ा। और इन दोनो विलियम्स बहनों को फ्लशिंग मीडोज में लूसी हेराडेका और लिंडा नोस्कोवा की चेक गणराज्य की जोड़ी ने बुरी तरह से हराया।

Venus Williams और Serena Williams कोर्ट से बाहर निकल ही रही थी तो दर्शकों ने खड़े होकर उनका काफी अच्छे से  अभिनंदन  किया। Grand Slam टूर्नामेंट में डेब्यू कर रही 17 वर्षीय नोस्कोवा ने यह कहा कि जब मुझे पता चला हमें उन दोनों का सामना करना है। तो मैं हैरान रह गई। मेरे कहने का यह मतलब है। कि वे दोनों दिग्गज खिलाड़ी है। और मैं हमेशा उनकी विशेषकर सेरेना की में काफी प्रशंसक रही हूं। वह पहले से ही मेरी आदर्श रही हैं।

 उनकी साथी हेराडेका ने यह कहा मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है। कि हमने उन पर जीत केसे दर्ज कर ली है। मुझे बहुत अफसोस है कि हमने उन्हें हरा दिया है। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने इतनी दिग्गज खिलाड़ी को हरा दिया।
वीनस और सेरेना दोनो ने ही मिलकर युगल में लगभग 14 ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किए हैं। और इन विलि

यम्स बहनों ने मैच के बाद इंटरव्यू भी नहीं दिया हैं। उन्होंने इससे पहले अंतिम बार French Open 2018 में जोड़ी बनाई । यह चौथा मोका है। जबकि किसी Grand Slam टूर्नामेंट के महिला युगल में उन्हें पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हैं। इससे पहले 2013 में Franch Open में वह पहले दौर में ही बाहर हो गई थी।

Also Read:Madison Keys : मेडिसन कीज ने वर्ल्ड की नंबर -1 खिलाड़ी स्वियातेक को हरा दिया, मेदवेदेव पहुंचे अंतिम 8 में