India Tour Bangladesh: इस कारण से बदला भारत और बांग्लादेश टीम के बीच तीसरे वनडे मैच का वेन्यू

भारत ओर बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा। और दूसरा मुकाबला भी 7 दिसंबर को ढाका में ही होगा। लेकिन तीसरा मुकाबला ढाका में नहीं बल्कि चटगांव में खेला जाएगा।

India Tour Bangladesh: इस कारण से बदला भारत और बांग्लादेश टीम के बीच तीसरे वनडे मैच का वेन्यू
The venue of the third ODI between India and Bangladesh team has changed.

India Tour Bangladesh

भारत ओर बांग्लादेश की टीम के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। और भारतीय टीम 4 दिसंबर से सीरीज खेलने के लिए अगले सप्ताह ही बांग्लादेश जाएगी। ओर वहां पर वनडे के साथ साथ 2 टेस्ट मुकाबले भी खेले जाएंगे। तीनों वनडे मुकाबले ढाका में ही होंने वाले थे। लेकिन अब इसमें थोड़ा परिवर्तन कर दिया गया है।

ओर 10 दिसंबर को ढाका में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले को शिफ्ट कर दिया गया है। और अब यह मुकाबला चटगांव में खेला जाएगा। भारतीय टीम 2015 के बाद  अपने पहले दौरे के लिए अगले ही सप्ताह बांग्लादेश जाएगा। 3 ओडीआई मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को ढाका में खेला जाना है।

The venue of the third ODI between India and Bangladesh team has changed

दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर को ढाका में ही खेला जाएगा। लेकिन तीसरा मुकाबला ढाका से अब शिफ्ट कर दिया गया है। और यह मुकाबला चटगांव में खेला जाएगा है।  बांग्लादेश  ने 10 दिसंबर को  प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है। और एक रैली का आयोजन भी किया है।

चटगांव में खेला जाएगा तीसरा मुकाबला

 बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के संचालन प्रमुख जलाल यूनुस ने  बताया कि, चटगांव में एक टेस्ट मुकाबले का आयोजन किया जाएगा। और वहां पर अब एक वनडे मुकाबला भी खेला जाएगा। लेकिन जलाल ने विरोध प्रदर्शन वाली बात से साफ मना कर दिया हैं।बांग्लादेश अगले ही महीने  3 वनडे मुकाबलों की सीरीज और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज की मेजबानी करने वाला है।

The venue of the third ODI between India and Bangladesh team has changed

और पहले तीनों ओडीआई मुकाबले ढाका में ही खेले जाने थे। और एक टेस्ट मैच चटगांव में खेला जाने वाला था। और अब चटगांव में एक वनडे और एक टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम की घोषणा भी कर दी गई है।

 बांग्लादेश के खिलाफ भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल , शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार,राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल।

Also Read:Nicholas Pooran : टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद निकोलस पूरन ने छोड़ दी वेस्ट इंडीज टीम की कप्तानी

बांग्लादेश के लिए भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर,केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल , रविचंद्रन अश्विन,कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।