PAK vs SL Asia cup 2022 final: श्रीलंका या पाकिस्तान, कोन उठाएगा एशिया कप की ट्रॉफी

Asia cup 2022 final: दासुन शनाका और बाबर आजम की निगाहे Asia Cup 2022 की ट्रॉफी पर टिकी होगी। दोनों टीमें काफी मजबूत है। फाइनल का मुकाबला बेहद रोमांचक होगा।

PAK vs SL Asia cup 2022 final:  श्रीलंका या पाकिस्तान, कोन उठाएगा एशिया कप की ट्रॉफी

Pakistan vs Sri Lanka Asia cup 2022 final

Pakistan ओर Sri Lanka के बीच आज Asia Cup 2022 का सबसे रोमांचक और फाइनल खिताबी मुकाबला आज शाम 7: 30 बजे Dubai International Stadium में खेला जाएगा।  यहां Asia Cup T-20 के Final में Pakistan की मजबूत टीम को हराना बहुत जरुरी होगा। श्रीलंका एक तरह से Asia Cup का मेजबान ही है, लेकिन सुरक्षा की वजह से वह इसका आयोजन अपने देश में नहीं कर सका और इसलिए UAE को इस टूर्नामेंट को आयोजित करने का एक अवसर मिला हैं।

Pakistan vs Sri Lanka Asia cup 2022 final

पाकिस्तान टीम नही है कमज़ोर

Dashun Shanaka की कप्तानी वाली टीम यदि अपने देश के मैदान पर Final खेल रही है। तो उसके लिए यह काफी सुखद क्षण होता है, लेकिन Super-4 में उसके प्रदर्शन को देख कर कहा जा सकता है। कि Babar Azam की कप्तानी वाली Pakista टीम के लिए चुनौती आसान नहीं होगी। शुक्रवार को ही Sri Lanka ने Final से पहले Pakistan को हराकर अपनी तैयारी का डंका मार दिया है। लेकिन पाकिस्तानी टीम को कम हल्के में लेना श्रीलंकाई टीम के लिए भूल हो सकती है।

 टॉस पर रहेगा हार जीत का खेल

दुबई में टास की भूमिका बहुत ही  महत्वपूर्ण रही है। और ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला टीम को काफी नुकसान दे सकता  है। Pakistan का वैसे भी पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है। उसने India और Sri Lanka के खिलाफ जो मैच गंवाए उसमें उसने पहले बल्लेबाजी ही की थी।

Sri Lanka Squad

Dasun Shanaka (C), Danushka Gunatilke,  Pathum Nisanka,  Kusal Mendis,  Charit Aslanka, Bhanuka Rajapakse,  Ashen Bandara,  Dhananjaya de Silva , Vaandu Hasaranga, Mahesh Teekshana, Jeffrey Vandersay, Praveen Jayawickrama, Chamika Karunaratne, Dilshan Nuwanidu Fernando and Dinesh Chandimal.

Pakistan Squad

 Babar Azam (C), Shadab Khan, Asif Ali, Fakhar Zaman, Haider Ali, Harris Rauf, Iftikhar Ahmed, Khushdil Shah, Mohammad Nawaz, Mohammad Rizwan, Naseem Shah, Shahnawaz Dahani, Usman Qadir, Mohammad Hasnain, Hasan Ali.

Also Read:Rohit Sharma Sixes: रोहित शर्मा ने एक नया रिकॉर्ड बनाया , पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ा।