ICC T20 Men's Rankings: ICC Men's Ranking में Suryakumar Yadav दूसरे नम्बर पर पहुंचे, जानिए पहले नंबर पर कोनसा बल्लेबाज हैं

Suryakumar Yadav को ICC T20 Men's Rankings में बहुत बड़ा फायदा हुआ। सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर 2 पर पहुंच गए हैं।

ICC T20 Men's Rankings: ICC Men's Ranking में Suryakumar Yadav  दूसरे नम्बर पर पहुंचे, जानिए पहले नंबर पर कोनसा बल्लेबाज हैं
Suryakumar Yadav ICC Men's T20i Ranking

ICC T20 Men's Rankings Suryakumar Yadav

ICC T20 Men's Rankings में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav ) और उनके साथ साउथ अफ्रीका के गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) को बहुत फायदा हुआ है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर 2 के पायदान पर पहुंच गए हैं।

और  दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज़ शम्सी (Tabraiz Shamsi) गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर 2 पर पहुंच गए हैं। और बही, पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam नंबर 1 पर काबिज हैं।  भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज Suryakumar Yadav का करेंट फॉर्म बहुत शानदार चल रहा है।

Suryakumar Yadav ICC Men's T20i Ranking

तीसरे T20 मैच में सूर्या ने 76 रनों की शानदार पारी खेली

West Indies के खिलाफ तीसरे T20 मुकाबले में Suryakumar Yadav ने 44 गेंदों पर 76 रनों की शानदार पारी खेली थी। इस पारी के लिए इस सूर्या को Men Of the Match भी चुना गया था। India और West Indies के बीच 5 T20 मैचों की सीरीज में भारत की टीम 2-1 से आगे है। हालांकि, साउथ अफ्रीका के स्पिनर गेंदबाज तबरेज शम्सी लगातार लंबे समय तक T20 रैंकिंग में नंबर वन रहे थे।  नंबर 1 पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Josh Hazlewood मोजूद हैं।

इंग्लैंड की सीरीज में शम्सी का बेहतरीन प्रदर्शन

ICC T20 Men's Ranking

इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के अलावा भी वेस्टइंडीज सीरीज में Suryakumar Yadav लगातार बहुत बढ़िया प्रदर्शन करते आ रहे हैं। Suryakumar Yadav ने इंग्लैंड के खिलाफ भी में शानदार शतकीय पारी खेली थी। हालांकि, उस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।  

और वहीं, Tabraiz Shamsi ने  इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज में बहुत प्रभावित किया हैं। उन्होंने इस सीरीज में 8 विकेट चटकाएं। जबकि तीसरे T20 मुकाबले में तबरेज शम्सी ने 24 रन देकर 5 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा था।

Also Read:Rohit Sharma New Record : रोहित शर्मा ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा, बनाया नया रिकॉर्ड