KL Rahul और Athiya Shetty की शादी हो लेकर सुनील शेट्टी ने बताया- कब होगी शादी

KL Rahul और Athiya Shetty काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे। अब यह दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। इस पर पिता सुनील शेट्टी ने दोनों की शादी पर बहुत बड़ी बात कही है..

KL Rahul और Athiya Shetty  की शादी हो लेकर सुनील शेट्टी ने बताया- कब होगी शादी
Sunil Shetty on KL Rahul and Athiya shetty's wedding

KL Rahul and Athiya Shetty 

KL Rahul और बॉलीवुड एक्ट्रेस Athiya Shetty बहुत लंबे समय से दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और हाल ही में दोनों की शादी को लेकर बहुत सी खबरें भी उड़ी थीं। अथिया के पापा और बॉलीवुड एक्ट्रेस  Sunil Shetty ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुनील शेट्टी ने बताया कि दोनों अभी शादी के लिए जल्दी में नहीं हैं। क्योंकि अभी KL Rahul का कार्यक्रम थोड़ा व्यस्त है। वह Team India के साथ बहुत से दौरों पर खेलते हुए दिखाई देंगे।

Sunil Shetty on KL Rahul and Athiya shetty's wedding

उन्होंने कहा कि शादी की प्लानिंग के लिए अभी वक्त चाहिए। यह कोई 2 दिन के Rest Day में नहीं की जा सकती है। Sunil Shetty ने हाल ही में एक रिपोर्टर से बातचीत में यह बात पूरी तरह से साफ की है।  बॉलीवुड इंस्टेंट के रिपोर्टर ने सुनील शेट्टी से KL Rahul और Athiya Shetty की शादी पर एक सवाल पूछा। ओर सवाल था कि इन दोनों की शादी की बहुत चर्चा हो रही है।

आखिर आप बताएं कि क्या बात है। इस पर Sunil Shetty ने जवाब देते हुए कहा की, 'मुझे ऐसा लगता है कि जैसे ही हमारे बच्चे डिसाइड कर लेंगे तो शादी भी हो जाएगी।  KL Rahul का शेड्यूल थोड़ा बिजी है। अभी Asia Cup है, World Cup , और फिर South Africa टूर भी है। ऑस्ट्रेलिया का टूर भी अभी खेला जाना है। जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी हो जाएगी। एक दिन के रेस्ट डे में तो शादी हो नही सकती हैं।

 एक दूसरे को लंबे समय से कर रहे डेट

 KL Rahul ओर Athiya Shetty बहुत लंबे समय से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। और  2021 में फिल्म तड़प’ के प्रीमियर पर दोनों ने यह कबूल किया था। कि वो बहुत समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, Sunil Shetty अक्सर अपनी बेटी के साथ क्रिकेट मैचों का लुत्फ उठाते हुए दिखाई देते हैं।

Indian Cricket Team के उपकप्तान ने Gourav Kapoor के ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में यह कबूल किया था। कि सुनील  एक क्रिकेट फैन के साथ साथ वह इस खेल को भी बहुत अच्छी तरह समझते हैं।

Also Read:Rohit Sharma Sixes: रोहित शर्मा ने एक नया रिकॉर्ड बनाया , पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ा।