TATA IPL 2022 :- Royal Challenger Banglore vs Rajasthan Royals

TATA IPL 2022 : को मंगलवार की शाम को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सीजन का 14 का मुकाबला खेला गया

TATA IPL 2022 :- Royal Challenger Banglore vs Rajasthan Royals

TATA IPL 2022 :- Royal Challenger Banglore vs Rajasthan Royals -


राजस्थान को आरसीबी ने बुरी तरह हराया,दिनेश कार्तिक ने खेली विस्फोटक पारी

TATA IPL 2022 : को मंगलवार की शाम को Rajasthan Royals  और Royal Challengers Banglore के बीच सीजन का 14 का मुकाबला खेला गया .Rajasthan Royals को हराकर RCB ने चार विकेट से यह मैच जीत लिया। दिनेश कार्तिक इस मैच के हीरो का है। मैच के आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत दिलाई।

4 विकेट से जीती आरसीबी

दिनेश कार्तिक ने खेली धुआंधार पारी

चहल ने चटकाए 2 विकेट 

TATA IPL 2022 - मंगलवार की शाम को सीजन का 13वा  मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया इसमें इसमें आरसीबी के कप्तान हम डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट से यह मैच अपने नाम किया।

दिनेश कार्तिक का जलवा :-

RCB की ओर से बैटिंग करते हुए ओपनिंग जोड़ी  डुप्लेसी और रजत पाटीदार ने 50 रनों की साझेदारी वाली पारी खेली। डु प्लेसिस ने 29 रन 20 गेंदों में बनाए  अनुज रावत ने 25 रन 26 गेंदों में बनाकर आउट हो गए। उसके बाद विराट कोहली को चहल ने आते ही रन आउट कर दिया।


उसके बाद दिनेश कार्तिक और और शवाज अहमद ने बहुत बढ़िया गेम चेंजर पारी खेली। सहवाग ने 45 रनों की पारी मात्र 26 गेंदों में खेली।और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों में 44 रनों की लाजवाब पारी खेलते हुए आरसीबी को जीत दिलाई।
 राजस्थान रॉयल्स की पारी :-राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही

। यशस्वी जयसवाल आते ही आते ही आउट हो गए। कप्तान संजू सैमसन भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए मात्र 8 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हो गए। देवदत्त पार्टिकल 29गेंदों  में 37 रनो की की बहुत जबरदस्त पारी खेली। जोस बटलर ने 70 रनों की पारी 47 गेंदों में खेली। इस पारी में बटलर ने 6 छक्के लगाए। सिमरन हिट मायर ने 42 रन कब 30 गेंदों में बनाए हेटमायर ने  42 रन 31 गेंदों में बनाए। और अपनी टीम को 169 रनों के स्कोर पर ले गए। हर्षल पटेल  बिंदु हसारंगा और डेविड विली ने 1-1- विकेट अपने नाम किए।