Miss India 2022: कर्नाटक की Sini Shetty ने अपने नाम किया Miss India 2022 का खिताब

भारत को नई Beauty Queen मिल गई। 31 फाइनलिस्ट को हरा कर भारत की नई Miss India बनी Sini Shetty

Miss India 2022: कर्नाटक की Sini Shetty ने अपने नाम किया Miss India 2022 का खिताब
Miss India 2022 Winner Sini Shetty

Miss India 2022

भारत को नई Beauty Queen मिल गई। 31 फाइनलिस्ट को हरा कर भारत की नई Miss India बनी Sini Shetty
भारत को इस साल की Beauty Qween मिल गई हैं। कर्नाटक की बेटी Sini Shetty ने 31 फाइनलिस्ट को हराकर Miss India 2022 का ताज अपने नाम करते हुए देश की सबसे सुंदर महिला बन गई है।
हर साल की तरह इस साल भी मिस इंडिया विनर की प्रतियोगिता बहुत खास रही है । जजों के लिए फाइनलिस्ट को जज करना काफी मुश्किल हो रहा था। क्योंकि इस बार जजों के पैनल पे मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, राहुल खन्ना डीनो मोरिया आदि सामिल रही है।  हॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने भी रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया। और इसमें नेहा धूपिया भी शामिल थी। क्योंकि उनको भी मिस इंडिया का ताज जीते हुए  लगभग 20 साल हो चुके थे। इस लिए उन्होंने ने भी इस कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया।


31 फाइनलिस्ट के बीच हुआ तगड़ा मुकाबला

हर साल की तरह इस साल भी मिस इंडिया विनर का मुकाबला बहुत रोमांचक और खास रहा है। क्योंकि इस प्रतियोगिता में 31खूबसूरत हुस्न की पारियों ने जलवा दिखाया था।  यहां पर अलग-अलग राज्यों से फाइनलिस्ट आई हुई थी। इसमें सभी उसने की परिया एक से बढ़कर एक थी। हम सभी रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखा रही थी। इसमें कीर्ति सेनन और नेहा धूपिया ने भी रेड कार्पेट पर अपना खुबसूरत अंदाज दिखाया था।
 इस सभी हुस्न की पारियों को हरा  कर कर्नाटक की बेटी मिस इंडिया की नई विजेता बनी।


बतौर जज यह सेलेब्स भी हुई सामिल 

इस साल 2022 में भारत के लिए मिस इंडिया को चूस करने की जिम्मेदारी जज पैनल की थी। ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट को चुनने की जिम्मेदारी एक नही बल्कि लगभग 6 जजों की थी। जिसमे नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, राहुल खन्ना, डिनो मोरिया, रोहित गांधी जैसे सेलेब्स सामिल थे। इतना ही नहीं इस पैनल लिस्ट में भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज भी शामिल थी। जिन्होंने अपना महत्वपूर्ण योगदान निभाया था।


कर्नाटक की बेटी Sini Shetty के पर सिर पहनाया Miss India का ता

कर्नाटक की बेटी Sini Shetty ने 31 फाइनलिस्ट को हरा कर मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर लिया है। ओर भारत की नई Miss India 2022 बनी। Sini Shetty की उम्र अभी मात्र 21 साल की है। ओर इतनी कम उम्र में Sini Shetty ने इतनी बड़ी उपलब्धि अपने नाम की हैं। ये कर्नाटक की रहने वाली हैं। लेकिन इनका जन्म मुंबई में हुआ था। Sini Shetty ने अपने राज्य कर्नाटक का नाम रोशन किया हैं। ये उनके लिए और अपने राज्य के लिए बहुत गौरव की बात है।
 Sini Shetty ने 4 साल की उम्र में भारत नाट्यम सीखना स्टार्ट कर दिया था।