IND vs NZ 3rd T20I Weather Update: जाने तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश कैसा रहेगा मौसम का हाल

IND vs NZ Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश के वजह से परेशानी आ सकती है।

IND vs NZ 3rd T20I Weather Update: जाने तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश कैसा रहेगा मौसम का हाल
India vs New Zealand third T20I Live

IND vs NZ Weather Update

 भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच में 3 मैचों की टी20 सीरीज का लास्ट मुकाबला आज नेपियर में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले सुबह से ही नेपियर में काफी तेज बारिश हो रही है। और बहुत से क्रिकेट एक्सपर्ट ने अपने ट्विटर से नेपियर का वीडियो भी  सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट किया है।

India vs New Zealand third T20I Live

और इन वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है। कि नेपियर में बारिश और हवाए भी चल रही है।  ओर यहां की पिच पर कवर्स ढककर रखे हुए हैं।  यह मुकाबला बारिश के वजह से रद्द हो जाता है। तो भारत इस सीरीज को अपने नाम कर लेगा।  इस सीरीज में भारत के पास अभी भी 1-0 की बढ़त बनी हुई है।

भारत ने बना रखी ही बढ़त

India vs New Zealand third T20I Live

इस सीरीज में भारत की टीम के पास में 1-0 की बढ़त बन चुकी है। और सीरीज का पहला मैच इस बारिश के कारण रद्द हो गया था। और वहीं दूसरे मुकाबले में भी भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को 65 रनों के हरा दिया था। अगर तीसरे मुकाबले में भी बारिश  दुश्मन नहीं बने तो भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करने की पूरी कोशिश करना चाहेगी। वहीं इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम भारत के सपनों पर पानी फेरने के लिए उतरेगी। इस मुकाबले में सभी की निगाहें एक बार फिर दूसरे टी20 मुकाबले के हीरो सूर्यकुमार यादव पर रहेगी। और पिछले टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों मे 111 रनों की पारी खेली थी।

संजू सैमसन मिल सकता है मोका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की T20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज खेला जाएगा। दूसरे मुकाबले भारत ने न्यू जीलैंड की टीम को बुरी तरह से हराया था। और उस मुकाबले में भारत के खिलाड़ियों ने बहुत बड़ियां प्रदर्शन दिखाया था। लेकिन ऋषभ पंत पारी की शुरुआत करते हुए।

सबको बहुत निराश किया था। और बहुत खराब पारी खेलकर आउट हो गए थे। और इस मुकाबले में ऋषभ पंत के जगह पर संजू सैमसन को टीम में मोका दिया जा सकता है। संजू सैमसन बहुत बड़ियां बल्लेबाज हैं।

Also Read:IND vs NZ 2nd T20I Live: भारत ओर न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कब और कहा देखे

भारत की टीम 

ईशान किशन,ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान),सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार,अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज