IND vs NZ 3rd T20i : तीसरे मुकाबले में इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह, जाने कोन होगा बाहर

IND vs NZ 3rd T20I : भारत और न्यूजीलैंड के बीच में तीसरा टी20 मुकाबला आज को नेपियर में खेला जाएगा। और इस मुकाबले संजू सैमसन को मोका मिल सकता है। ऐसे में संजू सैमसन के पास मौका रहेगा। कि वे टीम में खेले और अपने फैंस और भारतीय टीम के लिए एक बहत अच्छी पारी खेलें।

IND vs NZ 3rd T20i : तीसरे मुकाबले में इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह, जाने कोन होगा बाहर
India vs New Zealand third T20I Live Streaming

IND vs NZ 3rd T20I Team India Playing 11

 भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और लास्ट मुकाबला आज खेला जाएगा। और सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर भारतीय टीम पहले ही बढ़त बना हासिल कर चुकी है। और अब भारतीय टीम की यही कोशिश रहेगी। कि तीसरा मुकाबला जीतकर सीरीज को भी अपने कब्जे में कर ले।

और वहीं न्यूजीलैंड टीम भी चाहेगी कि लास्ट मुकाबला जीतकर सीरीज को बराबरी पर ही खत्म करे। इस बीच भारतीय टीम भले दूसरा मुकाबला शानदार तरीके से जीत गई हो। लेकिन तीसरे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं। और जीत के बाद टीम का यह ये खिलाड़ी फ्लॉप रहा था। और इस पर गाज तीसरे मुकाबले में गिर सकती है।

ऋषभ पंत की जगह संजू सैमसन को मिल सकता है मौका   

IND vs NZ 3rd T20i

भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच में वैसे तो 2 मुकाबले हो चुके हैं। लेकिन पहला मुकाबला बारिश के वजह से धुल गया था। और दूसरा मुकाबला भारतीय टीम ने 65 रन से अपने नाम कर लिया था। भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और सीरीज के कोच  वीवीएस लक्ष्मण ने ऋषभ पंत को ओपनिंग करने के लिए उतारा था। और उम्मीद यही थी। कि ऋषभ पंत जिस अंदाज में अक्सर बल्लेबाजी करते हैं।

वे पहले 6 ओवर के पावरप्ले का फायदा जरूर उठाएंगे। और तेज गति से रन बनाएंगे। लेकिन ऋषभ पंत केवल 13 गेंदों पर केवल 6 ही रन बनाकर आउट हो गए। और दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और 31 गेंद पर 36 रन की पारी खेली।वहीं पूर्व कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में नंबर 3 पर आए सूर्यकुमार यादव ने तो तूफानी पारी खेली और भारतीय टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचा दिया।

IND vs NZ 3rd T20i

ओपनिंग के लिए ईशान किशन का नाम पक्का 

अब अगर तीसरे मुकाबले की प्लेइंग इलेवन की बात करे। तो इस मुकाबले में ऋषभ पंत बाहर हो सकते है। और उनकी जगह पर संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। ओर अभी तक एक भी मुकाबले में संजू सैमसन नहीं खेले है। वैसे भी भारतीय टीम अब सीरीज हार नहीं है। ऐसे में संजू सैमसन के पास मौका रहेगा।

Also Read:IND vs NZ 2nd T20I Live: भारत ओर न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कब और कहा देखे

कि वे टीम में खेले और अपने फैंस और भारतीय टीम के लिए एक बहत अच्छी पारी खेलें।  इसके बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी। और इस टीम में संजू सैमसन का नाम भी शामिल हैं। और बाकी की टीम में कोई भी बदलाव करने की जरूरत नहीं है। लेकिन हो सकता है कि टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत को एक बार फिर से मौका देकर उन्हें परखने की कोशिश कर सकती है। ऐसा हुआ तो संजू सैमसन को एक फिर से टीम के बाहर बैठना पड़ सकता है।