La Liga: बार्सिलोना ने वालाडोलिड को 4-0 से शिकस्त दी, लेवेंडोवस्की ने 2 गोल दागे

रियल मैड्रिड ने करीम बेंजेमा के 2 गोलों की सहायता से एस्पनयोल को 3-1 से हराया और तीसरी जीत दर्ज की। बेंजेमा ने 88वें मिनट में गोल किए।

La Liga: बार्सिलोना ने वालाडोलिड को 4-0 से शिकस्त दी, लेवेंडोवस्की ने 2 गोल दागे
Barcelona beat Valladolid by 4-0

Robert Lewandowsk

स्टार स्ट्राइकर Robert Lewanowski  के 2 गोलों की सहायता से बार्सिलोना ने स्पेनिश La Liga में वालाडोलिड को 4-0 से हरा दिया हैं।। बायरन म्यूनिख से Barcelona में आए स्ट्राइकर का सीजन में यह चौथा गोल रहा है। और उन्होंने रियल सोसिइडाड के खिलाफ 4-1 की जीत में भी 2 गोल ही किए। लेवेंडोवस्की ने 24 और 64वें मिनट में गोल कर दिए। और अन्य गोल गोंजलेज़ ने 43वे मिनट और सर्गेई रॉबर्टो 90+2 ने किए।

34 साल के Robert Lewandowski  का दूसरा गोल देखने लायक था। जब रक्षक खिलाड़ी को चुकाए हुए। उन्होंने अपनी एड़ी की सहायता से गोल दागा। Robert Lewandowski  ने Barcelona आने के बाद ही  इस सीजन में दूसरी बार एक मुक़ाबले में 2 गोल किए।

बार्सिलोना के डिफेंडर जूल्स ने लेवेंडोवस्की के बहुत बढ़िया प्रदर्शन पर कहा हमें पता है। कि हमने Robert Lewandowski  के रूप में किस खिलाड़ी को क्लब में शामिल कर लिया है।  वह टॉप स्तर के स्ट्राइकर में से हैं। और अपने गोलों से ही उन्होंने यह साबित किया है।

 बेंजेमा ने रियल मैड्रिड को जीताया

रियल मैड्रिड ने करीम बेंजेमा के 2 गोलों की सहायता से एस्पनयोल को 3-1 से हरा दिया हैं। और लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। बेंजेमा ने 88वें मिनट और इंजरी टाइम में ही यह गोल किए हैं। जबकि विनिसियस जूनियर ने 12वें मिनट में बढ़त हासिल की थी। जिस पर एस्पनयोल के जोसेलू ने 43वें मिनट में बराबरी दिलाई थी। बेंजेमा के लीग में 3 गोल हो गए हैं।

Also Read:Madison Keys : मेडिसन कीज ने वर्ल्ड की नंबर -1 खिलाड़ी स्वियातेक को हरा दिया, मेदवेदेव पहुंचे अंतिम 8 में