Tata IPL 2022 :- आखरी ओवर में जेसन होल्डर का जलवा , गेंदबाजी से दिखाया कमाल।

Locknow बहुत बढ़िया गेंदबाजी के दम तक पहुंचा ये मुकाबला अपने नाम करते हुए हैदराबाद को 12 रनो से हराया।

Tata IPL  2022 :- आखरी ओवर में जेसन होल्डर का जलवा ,  गेंदबाजी से दिखाया कमाल।

IPL 2022 :- आखरी ओवर में जेसन होल्डर का जलवा ,  गेंदबाजी से दिखाया कमाल।

Tata IPL  का 12वा मेंच हैदराबाद ओर लखनउ के बीच खेला गया। इस मेंच में लखनऊ बहुत बढ़िया गेंदबाजी के दम तक पहुंचा ये मुकाबला अपने नाम करते हुए हैदराबाद को 12 रनो  से हराया।
इस मेंच लखनऊ ने पहले बहुत बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 170 जैसे सम्मानजनक स्कोर पे पहुंचाया। जिसमें कप्तान राहुल ओर दीपक हुड्डा के नाम 1-1 अर्द्धशतकीय पारी दर्ज हुई। इन दोनों कि वल्लेवाजी के दम पर इतने अच्छे टारगेट देखने को मिला। 

मेंच के लास्ट ओवर में Holder का  कहर :-

 Jeson Holder जो कि आईपीएल में पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आते थे। इस बार उन्होंने ने आईपीएल 2022 का पहला मैच अपनी पुरानी टीम हैदराबाद के सामने लखनउ सुपर जेंट्स की तरफ से खेलते हुए। 19 वे ओवर बहुत शानदार गेंदबाजी के दम पर 3 विकेट  चटकाए।

ओर अपनी टीम के लिए पहले ही मेंच में स्टार बन गए।  ओवर की पहले गेंद डालते हुए होल्डर ने वाशिंगटन सुंदर को 18 रनो के स्कोर पे चलता किया  फिर भुवनेश्वर कुमार ओर रोमारियो शेफर्ड को भी आउट कर अपनी टीम को जीत दिलाई।
 जेसन होल्डर को इस बार लखनउ सुपर गैंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में मेगा ऑक्शन में खरीदा था। जो कि अपनी टीम के लिए बहुत अच्छा विकल्प साबित हुए।